जूम ऐप पर वीडियो चैट के दौरान बेटे ने की पिता की हत्या | man murdered by his son during zoom video chat | america – News in Hindi

जूम ऐप पर वीडियो चैट के दौरान बेटे ने की पिता की हत्या

जूम ऐप पर वीडियो चैट करने के दौरान एक बेटे ने अपने पिता की हत्या कर दी.

जूम ऐप (Zoom App) पर वीडियो चैट (Video Chat) करने के दौरान एक बेटे ने अपने पिता की हत्या कर दी.

न्यूयॉर्क: अमेरिका (America) में जूम ऐप (Zoom App) पर वीडियो चैट (video Chat) के दौरान एक बेटे की अपने पिता की हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस मामले में पिता अपने दोस्तों के साथ जूम ऐप पर वीडियो चैट कर रहे थे. उसी वक्त उनका बेटा कमरे में दाखिल हुआ और अपने पिता की हत्या कर दी.बताया जा रहा है कि जूम ऐप के वीडियो चैट से करीब 20 लोग जुड़े थे. गुरुवार को हो रहे कॉन्फ्रेंस कॉल में 72 साल के ड्वाइट पावर्स भी जुड़े थे. तभी वीडियो चैट पर जुड़े बाकी लोगों ने देखा कि वो अपने चेयर से गिर पड़े हैं. इसके बाद वो स्क्रीन से गायब हो गए.

ये पूरा मामला न्यूयॉर्क के एमिटीविले का है. बताया जा रहा है कि ड्वाइट पावर्स के वीडियो चैट करने के दौरान उनके कमरे में उनका बेटा थॉमस पावर्स नंगे दाखिल हुआ था. इसके बाद वीडियो कॉल पर जुड़े लोगों ने इमरजेंसी सेवा 911 पर फोन करना शुरू कर दिया.

पुलिस ने बताया है कि ड्वाइट पावर्स के शरीर पर चाकू के जख्मों के निशान मिले हैं. पुलिस के मुताबिक वीडियो चैट से जुड़े लोगों ने ड्वाइट पावर्स के कमरे में उनके बेटे को दाखिल होते और उसके बाद ड्वाइट को कुर्सी से गिरते देखा. लेकिन किसी ने बेटे को अपने पिता पर चाकू से वार करते देखा है या नहीं इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है.पुलिस ने कहा है कि वीडियो कॉल पर जुड़े लोगों ने फोन कर बिल्कुल ठीक काम किया है. अब इस वीडियो कॉल से जुड़े लोगों से बातचीत की जा रही है. ताकि वाकये के बारे में पूरा पता किया जा सके.कोरोना वायरस की महामारी के दौरान जूम वीडियो ऐप का इस्तेमाल कॉमन हो गया है. भीड़ भाड़ से बचने के लिए और एकदूसरे का हालचाल लेने के लिए लोग इस वीडियो कॉल ऐप का इस्तेमाल कर रहे हैं.

हालांकि कई बार वीडियो कॉल को हैक करने के मामले सामने आए हैं. हैकर्स ने वीडियो कॉल हैक करके कई बार आपत्तिजनक सामाग्री डाल दी है. इसको लेकर शिकायतें भी हुई हैं.

ये भी पढ़ें:

कोरोना महामारी के दौरान भी अमेरिकी अरबपतियों ने बना लिए 32 लाख करोड़

पाक प्लेन क्रैश: कई लोग मलबे में दबे, हादसे में मशहूर पत्रकार की मौत

इस शख्स ने अमेरिका के 11 राष्ट्रपतियों को सर्व किया था खाना, कोरोना से हुई मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अमेरिका से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: May 22, 2020, 6:46 PM IST


Source link

%d bloggers like this: