ब्रेकअप के बाद ऐसा कौन करता है भाई !|Zayn Malik got a rose tattoo on his neck after breakup | hollywood – News in Hindi

ब्रेकअप के बाद ऐसा कौन करता है भाई !

ये तस्वीर जायन मलिक के इंस्टाग्राम अकाउंट से ली गई है.

इससे पहले जायन अपने हिंदी गाने की वजह से खबरों में थे. जायन ने मशहूर सिंगर कैलाश खेर के गाने तेरी दीवानी को अपने अंदाज में गाया था.

अमेरिकी सिंगर जायन मलिक ने मॉडल गीगी हदीद से ब्रेकअप के बाद एक खास काम कर सुर्खियों में हैं. दरअसल ब्रेकअप के बाद उन्होंने अपनी गर्दन पर गुलाब का बड़ा सा टैटू बनवा लिया है. बैंड ‘वन डायरेक्शन’ के मेंबर रह चुके जायन ने इंस्टाग्राम पर अपने नए टैटू की तस्वीर शेयर की.इस तस्वीर में मलिक कैमरे की तरफ नहीं देख रहे वह केवल अपनी गर्दन पर बने टैटू को दिखा रहे हैं. उन्होंने टैटू पार्लर से नया टैटू बनवाते समय की भी एक तस्वीर शेयर की. मलिक और हदीद ने पिछले हफ्ते ही अपने ब्रेकअप का ऐलान किया था.

इससे पहले जायन अपने हिंदी गाने की वजह से खबरों में थे. जायन ने मशहूर सिंगर कैलाश खेर के गाने तेरी दीवानी को अपने अंदाज में गाया था. जायन की ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. सोशल मीडिया पर एक्टिव जायन का बॉलीवुड कनेक्शन काफी पुराना है. कुछ समय पहले उन्होंने एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में उनके पिता बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार के साथ नजर आ रहे थे. खुल जायन भी शाहरुख के फैन हैं. शाहरुख भी जायन को पसंद करते हैं. किंग खान ने एक बार ट्विटर पर जायन के साथ एक तस्वीर भी शेयर की थी.

एक सवाल जिसने मानुषी को बनाया मिस वर्ल्ड-

यह भी पढ़ें:

जब टॉयलेट करते रणवीर सिंह के साथ सेल्फी लेने लगा फैन…

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: March 18, 2018, 9:19 AM IST




Source link

%d bloggers like this: