jerry stiller seinfeld the king of queens: नहीं रहे अमेरिका के मशहूर कमीडियन जेरी स्टिलर – famous american comedian jerry stiller passes away


Edited By Neeraj Verma | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

NBT

अमेरिका के 2 सबसे फेमस कॉमिडी टेलिविजन सीरीज ‘साइनफेल्ड’ और ‘द किंग ऑफ क्वीन्स’ में एकदम झगड़ालू पिताओं का रोल कर मशहूर हुए कमीडियन जेरी स्टिलर का निधन हो गया। उनके बेटे बेन स्टिलर ने सोशल मीडिया के जरिए सोमवार को यह जानकारी दी है। जेरी 92 साल के थे और उनकी मौत बुढ़ापे के कारण हुई है।
जेरी की तस्वीर के साथ एक भावुक पोस्ट में बेन ने लिखा, ‘वह एक महान पिता और दादा थे और उससे भी ज्यादा 62 सालों से ज्यादा तक ऐन के समर्पित पति थे। उन्हें बहुत मिस किया जाएगा। लव यू डैड।’ जेरी ने कई मशहूर हॉलिवुड फिल्मों में भी काम किया था।

बता दें कि जेरी स्टिलर की पत्नी ऐन मायरा भी कमीडियन थी और इनकी जोड़ी 60 के दशक में काफी मशहूर थी। उन्होंने कॉमिडी टीवी शोज के अलावा कई हॉलिवुड फिल्मों में भी काम किया था। ऐक्टिंग में आने से पहले स्टिलर ने कुछ सालों तक अमेरिकी सेना को भी अपनी सेवाएं दी थीं। स्टिलर की पत्नी मायरा की मौत 85 साल की उम्र में साल 2015 में हो गई थी। स्टिलर और मायरा की बेटी ऐमी भी पेशे से एक ऐक्ट्रेस हैं।


Source link

%d bloggers like this: