katy perry baby video middlle finger: मजेदार है कैटी पेरी के बच्चे का अल्ट्रासाउंड वीडियो, दिखाई मिडिल फिंगर? – watch video katy perry baby showed her the middle finger in ultrasound video

मशहूर सिंगर कैटी पेरी इस समय प्रेगनेंट हैं। कैटी सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं और हाल में उन्होंने मदर्स डे के मौके पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है। दरअसल यह वीडियो कैटी के होने वाले बच्चे का अल्ट्रासाउंट वीडियो है जिसमें उनकी बच्ची मिडिल फिंगर दिखाती नजर आ रही है।

Edited By Neeraj Verma | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

NBT

अमेरिकन सिंगर और टेलिविजन सिलेब्रिटी कैटी पेरी इस समय प्रेगनेंट हैं। उन्होंने मदर्स डे के मौके पर सोशल मीडिया पर एक अनोखा ही वीडियो शेयर किया है। कैटी ने अपने फैन्स के साथ अपनी पैदा होने वाली बेटी के हालिया स्कैन का वीडियो शेयर किया है। हालांकि इस वीडियो पर फैन्स काफी मजा ले रहे हैं।
कैटी पेरी की बेटी के स्कैन से यह साबित हो गया कि उनकी बेटी भी उनकी तरह चुलबुली और शरारती हैं। दरअसल स्कैन के दौरान ऐसा नजर आता है जैसे बच्ची मिडिल फिंगर दिखा रही है। कैटी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘जब आपकी पैदा होने वाली बच्ची कोख से ही आपको मिडिल फिंगर दिखाए तो समझ लें आप मां बनने को तैयार हैं।’

बता दें कि 35 वर्षीया सिंगर कैटी पिछले काफी समय से ऐक्टर ऑरलैन्डो ब्लूम को डेट कर रही हैं। यह इस कपल का पहला बच्चा है। इससे पहले कैटी ने साल 2010 में ऐक्टर और कमीडियन रसल ब्रैंड से शादी की थी लेकिन 2012 में ही यह कपल अलग हो गया था।

6 महीने नहीं किया सेक्स, पॉर्न, मास्टरबेशन फिर मिल गईं केटी पेरी

  • 6 महीने नहीं किया सेक्स, पॉर्न, मास्टरबेशन फिर मिल गईं केटी पेरी

    पिछले काफी समय से हॉलिवुड कपल ऑरलैंडो ब्लूम और केटी पेरी काफी चर्चा में हैं। जल्द ही यह कपल अपने पहले बच्चे को वेलकम करने और शादी करने से जा रहा है। एक हालिया इंटरव्यू में ऑरलैंडो ने खुलासा किया है कि केटी पेरी के साथ रिलेशनशिप में आने से पहले सेक्स से बिल्कुल दूर रहे थे।

  • 6 महीने तक नहीं किया सेक्स

    लॉर्ड ऑफ द रिंग्स और पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन जैसी फेमस फिल्म सीरीज में काम कर चुके ऑरलैंडो ब्लूम ने द संडे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया कि 6 महीने तक उन्होंने एक बार भी किसी तरीके से कोई सेक्शुअल ऐक्ट नहीं किया।

  • दोस्त की सलाह पर किया ऐसा

    ऑरलैंडो ने कहा कि उन्होंने सेक्स से दूर रहने का काम अपने एक दोस्त की सलाह पर किया था। उन्होंने अपने दोस्त से अपना दुख बताया तो उसने कहा कि अगर ऑरलैंडो एक लॉन्ग टर्म रिलेशनशिप चाहते हैं तो सेक्स से दूर रहें।

  • पॉर्न से भी रहे दूर

    ऑरलैंडो ने कहा कि इन 6 महीनों में न सिर्फ वह सेक्स से दूर रहे बल्कि उन्होंने पॉर्न कॉन्टेंट भी नहीं देखा।

  • मास्टरबेट तक नहीं किया

    ऑरलैंडो ब्लूम ने कहा कि केवल पॉर्न ही नहीं बल्कि 6 महीने तक उन्होंने मास्टरबेट (हस्तमैथुन) भी नहीं किया।

  • 2016 में मिलीं केटी पेरी

    ऑरलैंडो और केटी पेरी की मुलाकात 2016 में गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में हुई थी। काफी समय डेटिंग करने के बाद दोनों ने इंगेजमेंट कर ली। इस समय केटी पेरी ऑरलैंडो ब्लूम के बच्चे की मां बनने वाली हैं।

  • टल गई ऑरलैंडो और केटी की शादी

    केटी और ऑरलैंडो इस साल गर्मियों में जापान में शादी करने वाले थे लेकिन हाल के दिनों में कोरोना वायरस के फैलने के कारण उन्होंने अपनी शादी टाल दी है। केटी को कोरोना से इतना डर गई हैं कि उन्होंने खुद को होटल के एक कमरे में कैद कर दिया है।

Web Title watch video katy perry baby showed her the middle finger in ultrasound video(News in Hindi from Navbharat Times , TIL Network)

रेकमेंडेड खबरें


Source link