social distancing violation: तेलंगाना: MLA की बर्थडे पार्टी में सैकड़ों की भीड़, सोशल डिस्टेंसिंग तार-तार, हाई कोर्ट ने भेजा नोटिस – social distancing was violated in birthday party of trs mla in telangana high court issued notice

तेलंगाना में टीआरएस के विधायक एम भूपल रेड्डी के घर बर्थडे पार्टी के आयोजन के मामले में हाई कोर्ट ने उन्हें नोटिस भेज दिया है। इस पार्टी में सोशल डिस्टेंसिंग का जमकर उल्लंघन किया गया।

Edited By Nilesh Mishra | एएनआई | Updated:

बर्थडे पार्टी में जुटी सैकड़ों की भीड़बर्थडे पार्टी में जुटी सैकड़ों की भीड़

हैदराबाद

बार-बार समझाने, नियम तय करने और कानूनी सख्ती करने के बावजूद लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने को राजी नहीं हैं। आम लोगों के साथ-साथ कानून बनाने वाले ही इसका पालन नहीं कर रहे हैं। ताजा मामला तेलंगाना के एक विधायक की एक बर्थडे पार्टी का है। तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के विधायक एम भूपल रेड्डी की बर्थडे पार्टी में सैकड़ों की भीड़ इकट्ठा होने के बाद तेलंगाना हाई कोर्ट ने उन्हें नोटिस जारी कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक, नारायणखेद से टीआरएस एमएलए एम भूपल रेड्डी के घर इसी महीने बर्थडे पार्टी का आयोजन किया गया। इस बर्थडे पार्टी में लॉकडाउन के नियमों का जमकर उल्लंघन किया गया। सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सैकड़ों लोगों एक हॉल के अंदर इकट्ठा हुए हैं और इनमें से ज्यादातर लोगों ने मास्क भी नहीं पहन रखा है।

NBT

मंच पर मौजूद थे विधायक

इस मामले पर संज्ञान लेते हुए तेलंगाना हाई कोर्ट ने विधायक एम भूपल रेड्डी ने बर्थडे पार्टी के आयोजन के लिए नोटिस भेज दिया है। हाई कोर्ट ने लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने के मामले में विधायक एम भूपल रेड्डी से जवाब मांगा है।

Web Title social distancing was violated in birthday party of trs mla in telangana high court issued notice(News in Hindi from Navbharat Times , TIL Network)

रेकमेंडेड खबरें


Source link