Twilight फेम ऐक्‍टर ग्रेगरी टायरे बॉयस और गर्लफ्रेंड नताली की मौत, वजह का खुलासा नहीं


Twilight फेम ऐक्‍टर ग्रेगरी टायरे बॉयस और उनकी गर्लफ्रेंड नताली एडेपोजु को लास वेगास स्थित ऐक्‍टर के अपार्टमेंट में मृत पाया गया। फिलहाल दोनों की मौत कैसे हुई, इसकी वजह का पता नहीं चल सका है।

लास वेगास मेडिकल एग्‍जामिनर ऑफिस के मुताबिक, 30 साल के ग्रेगरी और 27 साल की नताली को 13 मई को मृत पाया गया। कई रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि यह घटना आपराधिक नहीं थी।

ऐक्‍टर का कजिन देखने पहुंचा
एक रिपोर्ट के अनुसार, एक अज्ञात वाइट पाउडर जैसा पदार्थ घटनास्‍थल पर मिला है। हालांकि, अधिकारियों ने इसकी पुष्टि नहीं की है। घटना के बारे में तब पता चला जब ऐक्‍टर का कजिन उनकी तलाश करते हुए मौके पर पहुंचा।

करियर और बिजनस को लेकर थे फोकस्‍ड
रिपोर्ट्स के मुताबिक, ग्रेग अपने करियर और बिजनस को लेकर काफी फोकस्ड था। वह अपनी मां की मदद के लिए लास वेगास में शिफ्ट हो गए था। वह अपने ऐक्‍टिंग से रिलेटेड कामों और बेटी को देखने के लिए लास ऐंजिलस आते-जाते रहते थे।

जिंदगी से था प्‍यार
एक सूत्र ने बताया, ‘ग्रेग को अपनी जिंदगी बहुत प्यारी थी और वह सुपर पॉजिटिव, बहुत एनर्जेटिक और उत्साही थे। मैं उन्‍हें मिस करूंगा। वह लास ऐंजिलस में मेरे सबसे मजेदार दोस्‍तों में से एक थे। उन्‍होंने वहां मेरा एक्‍सपीरियंस यादगार बना दिया था।’

कुछ महीने पहले मनाया जन्मदिन
बता दें, दिसंबर में ही ग्रेग ने अपना बर्थडे मनाया था और धूमधाम से सेलिब्रेशन किया था। उन्‍होंने इस मौके पर इंस्टग्राम पर एक लंबी पोस्ट लिखकर खुद को बधाई भी दी थी। उनकी 10 साल की एक बेटी अलाया भी है।


Source link

%d bloggers like this: