Don't Miss
Home / Sports / टिकटॉक पर बैन अश्विन ने लिए वॉर्नर के मजे

टिकटॉक पर बैन अश्विन ने लिए वॉर्नर के मजे


Edited By Bharat Malhotra | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

डेविड वॉर्नर पर आर. अश्विन ने लिए मजेडेविड वॉर्नर पर आर. अश्विन ने लिए मजे

नई दिल्ली

भारत सरकार ने सोमवार को टिकटॉक समेत कुल 59 चीनी ऐप्स पर बैन लगा दिया। भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने इस बात को लेकर ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज और सोशल मीडिया के स्टार के रूप में उबर रहे डेविड वॉर्नर से मजाक किया है।

भारत और चीन के बीच बढ़ते तनाव के बीच सोमवार को भारत सरकार ने चीन ऐप्स पर डाटा और निजी जानकारियों के उल्लघंन का आरोप लगाते हुए 59 चीनी ऐप्स को बैन कर दिया।
अश्विन ने इस खबर के ट्वीट पर एप्पो (अब) अनवर @davidwarner31, डेविड वॉर्नर टिक टॉक पर काफी ऐक्टिव हैं। कोविड-19 वैश्विक महामारी के दौरान क्रिकेट गतिविधियां ठप्प पड़ी हैं। और इस वक्त में वॉर्नर ने टिकटॉक पर अपने डांस वीडियो बनाकर खूब शेयर किए। इसमें उनकी पत्नी और बेटियां भी खूब थिरकतीं नजर आईं। वॉर्नर के ये वीडियो भारत में काफी ज्यादा पसंद किए जाते हैं।

अश्विन ने अपने फन वीडियो के बारे में एक मीडिया हाउस को बताया था कि आखिर क्यों वह सोशल मीडिया पर स्विच हुए। उन्होंने कहा था कि वह लोगों के चेहरे पर स्माइल लाना चाहते थे। उन्होंने कहा था, ‘हमें कुछ अलग सोचना था। मैं लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाना चाहता था। चाहे वह टिकटॉक, टि्वटर और इंस्टाग्राम हो। मेरा परिवार और मैं ऐसा कर पाएं।’


Source link

About news4me

x

Check Also

Spurs must aim higher than just finishing above Arsenal: Mourinho | Football News

<p>Tottenham Hotspur manager Jose Mourinho. (Reuters Photo)<br></p>Tottenham Hotspur manager Jose Mourinho has ...

%d bloggers like this: