Don't Miss
Home / Sports / शुभमन गिल के बचाव में उतरे युवराज सिंह, कहा- उन्‍होंने कभी नहीं दी गाली | cricket – News in Hindi

शुभमन गिल के बचाव में उतरे युवराज सिंह, कहा- उन्‍होंने कभी नहीं दी गाली | cricket – News in Hindi

शुभमन गिल के बचाव में उतरे युवराज सिंह, कहा- उन्‍होंने कभी नहीं दी गाली

युवराज सिंह ने कहा कि उस घटना के समय वो वहां पर मौजूद थे (फाइल फोटो)

दरअसल रणजी ट्रॉफी के एक मैच में शुभमन गिल (shubman Gill ) पर मैच फीस का 100 फीसदी जुर्माना लगाया गया था

नई दिल्‍ली. पूर्व भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) युवा खिलाड़ी शुभमन गिल (Shubman Gill) के बचाव में उतरे हैं. उन्‍होंने कहा कि शुभमन कभी गाली नहीं दे सकते. युवराज इस समय चंडीगढ़ में हैं और युवा खिलाड़ियों की मदद कर रहे हैं. युवी ने शुभमन के बारे में कहा कि वह एक स्‍पेशल टैलेंट हैं और वो कभी गाली नहीं दे सकते.दरअसल शुभमन गिल पर अंपायर के फैसले का विरोध करने के बाद जुर्माना लगाया गया था. युवी ने कहा कि शुभमन ने किसी को गाली नहीं दी थी और भविष्‍य में वो अपने व्‍यवहार में भी बदलाव लाएंगे. हिंदुस्‍तान टाइम्‍स से बात करते हुए युवराज ने कहा कि जिस समय ये सब कुछ हुआ, उस समय वो मैदान पर ही मौजूद थे. शुभमन ने किसी को भी गाली नहीं दी थी. युवा खिलाड़ी ने सिर्फ अंपायर के फैसले पर सवाल उठाए थे. कभी कभार बल्‍लेबाज ऐसा करते हैं.

अच्‍छा करने की भूखयुवी ने शुभमन के बारे में कहा कि वो युवा हैं और उनमें अच्‍छा करने की भूख है. उनके करियर के शुरुआत में भी ऐसी बातें होती थी. अगर खिलाड़ी गलती करता है तो वो इसे सुधार लेंगे. पूर्व भारतीय ऑलराउंडर ने कहा कि वो स्‍पेशल टैलेंट है. दिल्‍ली के खिलाफ रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) में सुबोध भाटी की गेंद पर आउट करार दिए जाने के बाद पंजाब के शुभमन ने मैदान छोड़ने से मना कर दिया था, जिसके बाद उन पर मैच फीस का 100 फीसदी जुर्माना लगाया गया था. उस समय खबरें आई थी कि शुभमन ने अंपायर को गाली दी थी.यह भी पढ़ें: 

IPL से भारत में होने वाले वर्ल्‍ड कप में इंग्‍लैंड के इस खिलाड़ी को होगा फायदा, खुद किया खुलासा

रोजर बिन्‍नी का बड़ा बयान, कहा-एमएस धोनी के अच्‍छे दिन गए, अपनी फिटनेस भी खो चुके हैं
इसके बाद वह भारत ए की तरफ से सीरीज खेलने के लिए न्‍यूजीलैंड रवाना हो गए थे और उन्‍होंने दो मैचों में एक दोहरा शतक और एक शतक जड़ा था. शुभमन ने फर्स्‍ट क्‍लास क्रिकेट में अभी तक 2 हजार 133 रन बनाए, जिसमें 7 शतक और 10 अर्धशतक शामिल हैं. रणजी ट्रॉफी में उनका बेस्‍ट स्‍कोर 268 रन है.


Source link

About news4me

x

Check Also

Ranji Trophy not to be played on zonal basis | Cricket News

MUMBAI: Contrary to speculation, the BCCI is not going back to the ...

%d bloggers like this: