Don't Miss
Home / Bollywood / सुशांत सिंह राजपूत की मौत बोलीं सेलिना जेटली, वे देश का पहला ऑस्कर जीतने का टैलेंट रखते थे | bollywood – News in Hindi

सुशांत सिंह राजपूत की मौत बोलीं सेलिना जेटली, वे देश का पहला ऑस्कर जीतने का टैलेंट रखते थे | bollywood – News in Hindi

सुशांत सिंह राजपूत की मौत बोलीं सेलिना जेटली, वे देश का पहला ऑस्कर जीतने का टैलेंट रखते थे

सेलिना जेटली.

सेलिना जेटली (Celina Jaitly) ने कहा कि, डिप्रेशन (Depression) एक ऐसी बीमारी है जिसे सपोर्ट सिस्टम के साथ ठीक किया जा सकता है, बस इसे कभी इग्नोर न करें.

एक्ट्रेस सेलिना जेटली (Celina Jaitly) ने शादी के बाद फिल्मों में वापसी की है. फिल्म ‘सीजन्स ग्रीटिंग’ से उन्होंने धमाकेदार कम बैक किया है. हाल ही में एक इंटरव्यू में सेलिना ने बताया था कि माता-पिता की मौत और बेटे के जन्म के बाद वे डिप्रेशन (Depression) में आ गई थीं. डिप्रेशन एक बीमारी है जो आपके चारों तरफ मौजूद रहने वाली पॉजिटिव एनर्जी को रोक देती है.उसने कहा, ‘अवसाद एक बीमारी है, यह लोगों को उनकी सफलता के स्तर या वे कैसे दिखते हैं या कितने अमीर या गरीब हैं, इन आधारों पर नहीं चुनती. डिप्रेशन एक ऐसी बीमारी है जो किसी को भी किसी भी उम्र में हो सकती है. ऐसा नहीं है कि इसे ठीक नहीं किया जा सकता. सपोर्ट सिस्टम के साथ आप इसे ठीक कर सकते हैं, बस इसे कभी इग्नोर न करें.’ सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से सेलिना जेटली को झटका लगा था. सुशांत ने 14 जून को अपने घर में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. वे पिछले कुछ महीनों से डिप्रेशन से जूझ रहे थे.

फिल्म इंडस्ट्री का एक चमकता सितारा चला गया
सुशांत की मौत पर शोक जताते हुए सेलिना ने कहा कि, यह बहुत दुखद खबर है, क्योंकि हम सभी ने एक बहुत ही टैलेंटेड एक्टर को खोया है. किसी ने अपने बेटे को खोया है, किसी ने अपने प्यार को खोया है, किसी का भाई गया है और फिल्म इंडस्ट्री का एक चमकता सितारा चला गया है. सुशांत एक टैलेंटेड एक्टर थे, जो भविष्य में भारत का पहला ऑस्कर जीतने का दम रखते थे. पता नहीं ऐसा क्या हो गया था जिसने सुशांत को यह कदम उठाने पर मजबूर कर दिया.डिप्रेशन से बाहर निकलने में मेरे पति ने सपोर्ट किया: सेलिना
डिप्रेशन से बाहर निकलने में सेलिना जेटली को उनके पति ने काफी सपोर्ट किया था. डिप्रेशन पर सेलिना कहती हैं कि मैं चारों तरफ उन लोगों से घिरी थी जो मुझे बहुत प्यार करते हैं. मेरे पति ने मेरी बहुत देखभाल की. डॉक्टर्स ने भी मेरी मदद की. हालांकि, मैं अभी तक पहले जैसी नहीं हो पाई हूं लेकिन मैं पहले से बेहतर महसूस कर रही हूं. सेलिना की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो उन्होंने ऑस्ट्रियन व्यवसायी पीटर हैग से शादी की है. दोनों के जुड़वां बेटे अब 8 साल के हो चुके हैं, जिनका नाम विराज और विंस्टन है. सेलिना का दो साल का एक बेटा और है जिसका नाम अर्थर है.

First published: June 30, 2020, 10:14 AM IST


Source link

About news4me

x

Check Also

Amitabh Bachchan and Abhishek Bachchan’s film shoots deferred post hospitalisation for COVID-19? | Hindi Movie News

Bollywood megastar Amitabh Bachchan along with son Abhishek, daughter-in-law Aishwarya and grandchild ...

%d bloggers like this: