cameron mathison kidney cancer: किडनी के कैंसर से पीड़ित है यह ऐक्टर, लोगों से मांगीं दुआएं – actor cameron mathison diagnosed with renal or kidney cancer asks for help

नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

फोटो: Instagram@cameronmathisonफोटो: Instagram@cameronmathison

पॉप्युलर अमेरिकन ऐक्टर और टीवी होस्ट कैमरून मेथिसन ने खुलासा किया है कि उन्हें किडनी का कैंसर है। गुरुवार को उनकी सर्जरी होनी है। ‘हॉलमार्क चैनल’ के होस्ट कैमरून ने अपने कैंसर को लेकर इंस्टाग्राम पर एक भावुक मेसेज लिखा और लोगों की दुआएं मांगीं।

उन्होंने लिखा,’मैं स्वास्थ्य संबंधी एक परेशानी से जूझ रहा हूं, जिसके बारे में आप सभी को बताना चाहता हूं। ऐसी कई वजहें हैं जिनके कारण में सोशल मीडिया से बेहद प्यार करता हूं। आप सभी के साथ जुड़ा रहता हूं, मजेदार अनुभवों को शेयर करता रहता हूं….लेकिन इस बार मैं आप सभी की मदद मांग रहा हूं। करीब एक महीने पहले मैंने एमआरआई करवाया था। उसमें पता चला कि मेरी दाहिनी किडनी में ट्यूमर है। लेकिन अच्छी बात यह है कि ट्यूमर अभी शरीर के अन्य हिस्सों में नहीं फैला है। डॉक्टरों का कहना है कि मेरे हेल्दी लाइफस्टाइल और खान-पान की वजह से यह ट्यूमर यानी किडनी कैंसर शरीर के अन्य भागों में नहीं फैला। उनका मानना है कि यह ट्यूमर मेरे शरीर में पिछले 10 सालों से बढ़ रहा है। मुझे खुशकिस्मत हूं कि इसके बारे में जल्द ही पता चल गया।…’

थाइलैंड रेस्क्यू ऑपरेशन पर बनेगी हॉलिवुड मूवीथाइलैंड रेस्क्यू ऑपरेशन पर बनेगी हॉलिवुड मूवी

कैमरून ने आगे लिखा कि उनकी सर्जरी 12 सितंबर को होने वाली है और वह उम्मीद कर रहे हैं कि इसके लिए उन्हें लोगों की दुआएं, प्रार्थनाएं और प्यार मिलेगा।

इस पूरे पोस्ट को आप यहां पढ़ सकते हैं:

कैमरून के इस पोस्ट पर फैन्स और सोशल मीडिया यूजर्स के कॉमेंट्स की बाढ़ सी आ गई है। हर कोई उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहा है और दुआएं दे रहा है। कैमरून मेथिसन ‘ऑल माई चिल्ड्रेन’ में रेयान लावेरी का किरदार निभाकर पॉप्युलर रहे। वह 14 साल तक इस शो का हिस्सा रहे। इसके अलावा उन्होंने ’54’ और ‘वॉश्ड अप’ जैसी फिल्मों में भी काम किया है।




Source link

Leave a Reply

%d bloggers like this: