Demi Moore: ऐक्ट्रेस Demi Moore ने मैगजीन के लिए न्यूड पोज, शेयर कीं चौंकाने वाली बातें – actress demi moore poses nude and claimed that she was raped at age 15

NBT

हॉलिवुड ऐक्ट्रेसडेमी मूर ने Harper’s Bazaar मैगजीन के लिए न्यूड पोज दिया है। उनकी यह तस्वीर मैगजीन के अक्टूबर के एडिशन के कवर पर आएगी।वैसे डेमी मूर इस कारण चर्चा में थे क्योंकि हाल में उन्होंने खुलासा किया था कि 15 साल की उम्र में उनके साथ दुष्कर्म किया गया था। उन्होंने कई चौंकाने वाले खुलासे अपने संस्मरण ‘इनसाइड आउट’ में किए हैं। इसके अलावा भी उन्होंने द न्यू यॉर्क टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में भी कई बातें बताई हैं।

टाइम्स के मुताबिक, डेमी मूर ने अपने बचपन की यादों को साझा करते हुए संस्मरण में बताया है कि केवल 15 साल की उम्र में उनके साथ दुष्कर्म हुआ था। इसके एक साल बाद ही मूर ने अपनी मां का घर छोड़ दिया। मूर ने बताया है कि उनका परिवार साउथ कैलिफोर्निया में बसने से पहले ग्रामीण इलाके में रहा करता था।

मूर ने ब्रूस विलिस, फ्रेडी मूर और ऐस्टन कुचर से हुई तीनों शादियों और रिलेशनशिप के बारे में भी चर्चा की है। मूर और विलिस के 3 बच्चे भी हैं। उन्होंने बताया कि जब वह कुचर को वह डेट कर रही थीं तब उनका मिसकैरेज हो गया था। ऐस्टन कुचर पर उन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि वह उनके अलावा अन्य महिलाओं के साथ भी संबंध में थे। बता दें कि जब डेमी का मिसकैरेज हुआ था तब वह 42 साल की जबकि ऐस्टन तब केवल 27 साल के थे।


Source link

Leave a Reply

%d bloggers like this: