Don't Miss
Home / Hollywood / Kingsman Kingsman: The Secret Service: आ गया ‘द किंग्समैन’ का ट्रेलर, पिछली फिल्मों की तरह जोरदार है ऐक्शन और अवेंचर – watch action and adventure packed trailer of the kingsman

Kingsman Kingsman: The Secret Service: आ गया ‘द किंग्समैन’ का ट्रेलर, पिछली फिल्मों की तरह जोरदार है ऐक्शन और अवेंचर – watch action and adventure packed trailer of the kingsman

the kingsman official trailer: इंग्लिश ‘किंग्समैन’ सीरीज की तीसरी फिल्म ‘द किंग्समैन’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ‘किंग्समैन: द सीक्रेट सर्विस’ और ‘किंग्समैन: द गोल्ड सर्कल’ के बाद यह तीसरी फिल्म है। खास बात यह है कि फिल्म पहले और दूसरे विश्व युद्ध के बीच की कहानी है।

Edited By Neeraj Verma | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

ऐक्शन से भरपूर है 'द किंग्समैन' का ट्रेलरऐक्शन से भरपूर है ‘द किंग्समैन’ का ट्रेलर

‘किंग्समैन: द सीक्रेट सर्विस’ और ‘किंग्समैन: द गोल्ड सर्कल’ के बाद इस सीरीज की तीसरी फिल्म ‘द किंग्समैन’ आने जा रही है। डायरेक्टर मैथ्यू वॉन की इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है लेकिन इस बार खासबात यह है कि फिल्म वर्तमान समय में नहीं बल्कि वर्ल्ड वॉर 1 के समय में चल रही है। इस लड़ाई के दौरान प्राइवेट डिटेक्टिव एजेंसी द किंग्समैन कैसे महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है वही देखने को मिलेगा।

पिछली दोनों फिल्मों को देखने के बाद किंग्समैन सीरीज की अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग बन चुकी है। इस बार फिल्म में राल्फ फिन्स, हैरिस डिकिन्सन और जेमा आर्टेटन मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म की कहानी इतिहास में 20वीं सदी के शुरुआत में चली जाती है जहां कुछ क्रिमिनल मास्टरमाइंड अपने फायदे के लिए देशों को आपस में लड़वाने के लिए पूरा षडयंत्र रचते हैं। इसमें रूस के मशहूर कूटनीतिज्ञ रासपुटिन के किरदार को नेगेटिव और एकदम जंगली दिखाया गया है। देखें, इसका ट्रेलर:

'द किंग्समैन' का ऑफिशल ट्रेलर‘द किंग्समैन’ का ऑफिशल ट्रेलरअगर आप किंग्समैन सीरीज की फिल्मों के फैन हैं तो इस सीरीज की अगली फिल्म ‘द किंग्समैन’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। मैथ्यू वॉन की इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है लेकिन इस बार खासबात यह है कि फिल्म वर्तमान समय में नहीं बल्कि वर्ल्ड वॉर 1 के समय में चल रही है। देखें, ऐक्शन से भरपूर इसका ट्रेलर:

यह कहानी पहली काल्पनिक स्वतंत्र इंटेलिजेंस एजेंसी ‘किंग्समैन’ कैसे बनी, यह बताती है। पिछली फिल्मों की तरह यह फिल्म भी पूरी तरह ऐक्शन और स्पेशल इफेक्ट्स से भरपूर होगी। ट्रेलर देखकर पता चलता है कि इसके ऐक्शन सीन्स पर काफी मेहनत की गई है। कई बार रिलीज टलने के बाद यह कन्फर्म हो गया है कि फिल्म थिअटर्स में ही रिलीज होगी।

Web Title watch action and adventure packed trailer of the kingsman(Hindi News from Navbharat Times , TIL Network)

रेकमेंडेड खबरें


Source link

About news4me

x

Check Also

Big News: प्रियंका चोपड़ा ने Amazon Prime के साथ साइन की करोड़ों की डील | bollywood – News in Hindi

प्र‍ियंका चोपड़ा. (फोटो साभार @priyankachopra/Twitter) प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अमेजन प्राइम ...