Liam Hemsworth: जिम के बाहर किस करते हुए देखा गया यह हॉलिवुड कपल, तस्‍वीरें वायरल – actor liam hemsworth and model gabriella brooks latest photos of sharing a kiss in front of a los angeles gym is viral

​रिपोर्ट्स के मुताबिक, फोटोग्राफर्स ने इस नए कपल की कुछ ही पिक्‍चर्स क्‍लिक कीं जिनमें गैब्रिएला अपने लवर को बांहों में लिए हुए नजर आ रही हैं और लिऐम भी उसी जेस्‍चर में दिख रहे हैं।

Published By Konark Rataan | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

लिऐम हेम्‍सवर्थ और गैब्रिएला ब्रुक्‍सलिऐम हेम्‍सवर्थ और गैब्रिएला ब्रुक्‍स

ऐक्‍टर लिऐम हेम्‍सवर्थ और ऐक्‍ट्रेस गैब्रिएला ब्रुक्‍स को बीते सोमवार को लॉस ऐंजिलिस में एक जिम के बाहर एकसाथ देखा गया। यहां दोनों एक-दूसरे को किस करते नजर आए और अब यह तस्‍वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फोटोग्राफर्स ने इस नए कपल की कुछ ही पिक्‍चर्स क्‍लिक कीं जिनमें गैब्रिएला अपने लवर को बांहों में लिए हुए नजर आ रही हैं और लिऐम भी उसी जेस्‍चर में दिख रहे हैं।
स्‍टाइलिश दिखे लिऐम और गैब्रिएला

इस दौरान जहां लिऐम ब्‍लैक वर्कआउट शॉर्ट्स, वाइट टी-शर्ट और ग्रीन हुडी में दिखे तो गैब्रिएला कैजुअल लाइट वॉश जींस, वाइट टी-शर्ट और क्रीम कलर की जैकेट में नजर आईं। बता दें, यह कपल इस तरह दूसरी बार नजर आया है। कुछ हफ्तों पहले दोनों ऑस्‍ट्रेलियन बीच पर एक-दूसरे को किस करते हुए स्‍पॉट किए गए थे।

पैरंट्स से भी की है मुलाकात

लिऐम और गैब्रिएला की डेटिंग की चर्चा दिसंबर से शुरू हुई थी। इसके बाद दोनों को एकसाथ कुछ ही टाइम देखा गया। बता दे, गैब्रिएला ने लिऐम के पैरंट्स से भी मुलाकात की है। रिपोर्ट्स की मानें तो लिऐम की मां इस रिश्‍ते से खुश हैं।

लिऐम का एक्‍स वाइफ से डिवॉर्स फाइनल

यह कपल इन दिनों लॉस ऐंजिलिस में हैं जहां लिऐम पहले अपनी एक्‍स वाइफ मिले सायरस के साथ रहते थे। दोनों का हाल ही में डिवॉर्स फाइनल हुआ है। मिले अब ऑस्‍ट्रेलियन म्‍यूजिशियन कोडी सिम्‍प्‍सन को डेट कर रही हैं।

बॉलिवुड में इन हॉलिवुड फिल्मों के बन रहे रीमेक

  • बॉलिवुड में इन हॉलिवुड फिल्मों के बन रहे रीमेक

    पिछले कुछ दिनों से बॉलिवुड में साउथ की फिल्मों के रीमेक बने हैं। अब हाल में घोषणा की गई है कि हॉलिवुड की फेमस फिल्म ‘द इंटर्न’ का हिंदी रीमेक बनने जा रहा है। बॉलिवुड में बन रहीं हॉलिवुड की रीमेक की लिस्ट लंबी होती जा रही है। इनमें थ्रिलर, ड्रामा, कॉमिडी, रोमांस और ऐक्शन फिल्में शामिल हैं। जानें, इन बॉलिवुड में बनने वाले इन रीमेक फिल्मों की लिस्ट।

  • द इंटर्न

    साल 2015 में इसी नाम से हॉलिवुड फिल्म रिलीज हुई थी जिसे काफी पसंद किया गया था। हिंदी रीमेक में एन हैथवे वाला रोल दीपिका पादुकोण जबकि रॉबर्ट डी नीरो वाला किरदरा ऋषि कपूर निभाने जा रहे हैं। यह फिल्म 2021 में रिलीज होगी।

  • द गर्ल ऑन द ट्रेन

    साल 2016 में इसी नाम से रिलीज हुई सायकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म के रीमेक में परिणीति चोपड़ा मुख्य किरदार निभाती नजर आएंगी। मूल फिल्म में एमिली ब्लंट, रेबेका फर्ग्यूसन, ल्यूक इवांस और जस्टिन थेरॉक्स मुख्य किरदारों में थे। फिल्म में परिणीति एक ऐसी तलाकशुदा महिला के किरदार में हैं जो शराबी है।

  • द फॉल्ट इन अवर स्टार्स

    यह एक बेहद इमोशनल प्रेम कहानी वाली फिल्म थी। इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म के रीमेक का नाम ‘किज्जी और मैनी’ है और लीड रोल में सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी दिखाई देंगी। यह फिल्म पिछले काफी समय से बन रही है और 6 मई 2020 को रिलीज होगी।

  • रैंबो

    काफी पहले यह घोषणा हुई थी कि सिल्वेस्टर स्टैलॉन की सुपरहिट ऐक्शन फिल्म ‘रैंबो’ का रीमेक बनाया जाएगा और इसमें टाइगर श्रॉफ लीड रोल में होंगे। इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी जारी किया गया था। हालांकि सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्श में बन रही यह फिल्म कब रिलीज होगी, इसकी कोई जानकारी नहीं है।

  • रेड

    हॉलिवुड की सुपर अडवेंचर फिल्म ‘रेड’ का रीमेक अनिल कपूर बनाएंगे। हॉलिवुड फिल्म में ब्रूस विलिस, मॉर्गन फ्रीमैन, जॉन माल्कोविक, हेलेन मिरेन, कार्ल अर्बन और मैरी लुई पारकर मुख्य भूमिकाओं में थे। अभी इस फिल्म की घोषणा नहीं हुई है लेकिन यह देखना दिलचस्प होगा कि अनिल कपूर के अलावा इसमें कौन-कौन से सितारे दिखाई देंगे।

  • बीइंग अगेन

    पिछले ही साल यह घोषणा की गई थी कि कीरा नाइटली और मार्क रुफालो की ऑस्कर नॉमिनेटेड म्यूजिकल फिल्म ‘बीइंग अगेन’ का हिंदी रीमेक बनाया जाएगा। बताया जा रहा है कि इसका हिंदी रीमेक शशांक घोष बनाएंगे। हालांकि अभी तक यह सामने नहीं आया है कि दोनों मुख्य भूमिकाएं कौन निभाएगा।

Web Title actor liam hemsworth and model gabriella brooks latest photos of sharing a kiss in front of a los angeles gym is viral(News in Hindi from Navbharat Times , TIL Network)

रेकमेंडेड खबरें


Source link

Leave a Reply