madonna drinking urine: आइस बाथ के बाद यूरीन पी रही थीं मडोना, खुद ही पोस्ट कर डाला विडियो – madonna claimed she was drinking urine after using an ice bath


नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

(Pic courtesy: Instagram video)(Pic courtesy: Instagram video)

पॉप सिंगर मडोना का एक विडियो इंटरनेट पर इन दिनों खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह यूरीन पीती नजर आ रही हैं। मडोना ने इस विडियो को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी किया है।
61 वर्षीय सिंगर मडोना अपने म्यूज़िकल टूर ‘मैडम एक्स टूर’ पर हैं। इस विडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘तो क्या हम एक आइस बाथ चैलेंज की शुरुआत करें? 41 डिग्री। चोट का सबसे अच्छा इलाज।’

इस विडियो में मडोना अपने पैरों का चोट भी दिखाती नजर आ रही हैं। इस बर्फ वाले पानी में बैठने से पहले वह पहले केवल अपना पैर डालती हैं। इसके बाद अपना नाक दबाती हैं और दोनों हाथों को जोड़ते हुए खुद को इस पानी में टिके रहने की ताकत देती हैं। इस आइस टब से निकलने के बाद वह कप में यूरीन पीती नजर आती हैं।’ विडियो में ठंडे पानी से खुद का ध्यान हटाने के लिए वह अपने दोस्त को पंच मारती भी नजर आ रही हैं।

स्मोकिंग करने वाले फैन्स पर बरसीं मडॉनास्मोकिंग करने वाले फैन्स पर बरसीं मडॉना

देखिए: शो के दैरान मडॉना ने उतारे अपने कपड़ेदेखिए: शो के दैरान मडॉना ने उतारे अपने कपड़े

ब्रिटनी को फिर स्टेज पर किस करना चाहती हैं मडॉनाब्रिटनी को फिर स्टेज पर किस करना चाहती हैं मडॉना

करीब एक मिनट से ज्यादा वह इस आइस टब में खुद को रोक कर रखीं और इसके बाद दिखाया कि उनके पैरों का रंग किस तरह लाल हो गया था। इसके बाद वह विडियो में यूरीन पीती दिखाई दे रही हैं और कहती नजर आ रही हैं कि फ्रोज़न बाथ से निकलने के बाद यूरीन पीना वाकई अच्छा होता है।


Source link

Leave a Reply

%d bloggers like this: