Don't Miss
Home / Hollywood / Money Heist: पांचवे सीजन के साथ खत्म हो रहा है नेटफ्लिक्स का पॉपुलर शो, जल्द होगा रिलीज | hollywood – News in Hindi

Money Heist: पांचवे सीजन के साथ खत्म हो रहा है नेटफ्लिक्स का पॉपुलर शो, जल्द होगा रिलीज | hollywood – News in Hindi

Money Heist: पांचवे सीजन के साथ खत्म हो रहा है नेटफ्लिक्स का पॉपुलर शो, जल्द होगा रिलीज

मनी हाइस्ट का आखिरी सीजन जल्द ही रिलीज होने वाला है. (photo credit: twitter/@netflix)

नेटफ्लिक्स ने खुलासा किया है कि प्लेटफॉर्म की सबसे सफल स्पेनिश भाषा की सीरीज ‘मनी हाइस्ट (Money Heist)’ की कहानी का अंत पांचवें सीजन के साथ हो जाएगा.

मुंबईः नेटफ्लिक्स (Netflix) की पॉपुलर और मेगाहिट क्राइम-ड्रामा सीरीज ‘मनी हाइस्ट’ को दर्शकों से भरपूर प्यार मिला. नेटफ्लिक्स पर मनी हाइस्ट (Money Heist) के 4 सीजन आ चुके हैं और अब इसके दर्शकों के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है. जल्द ही मनी हाइस्ट की पांचवी सीरीज (Money Heist seson 5) दस्तक देने वाली है. नेटफ्लिक्स ने ट्विटर (Netflix Twitter) पर इस बात की ऑफिशियल घोषणा भी की है, लेकिन इस खुशखबरी के साथ ही दर्शकों के लिए एक एक ऐसी खबर भी है, जो उन्हें दुखी कर सकती है. दरअसल, इस सीरीज का अंत भी पांचवी सीरीज से होने वाला है.हालांकि, नेटफ्लिक्स ने इसकी रिलीज डेट की सूचना अभी नहीं दी है. पांचवे सीजन के आने के साथ ही नेटफ्लिक्स ने खुलासा किया है कि प्लेटफॉर्म की सबसे सफल स्पेनिश भाषा की सीरीज ‘मनी हाइस्ट (Money Heist)’ की कहानी का अंत भी इसी सीजन के साथ हो जाएगा. नेटफ्लिक्स ने यह खबर अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर की है. इस पोस्ट में लिखा गया है, “हाइस्ट का अंत हो रहा है.”

स्पेन, डेनमार्क और पुर्तगाल में जल्द ही इस सीरीज के आखिरी सीजन की शूटिंग शुरू हो जाएगी. जिसमें मिगेल एंजेल सिल्वेस्टर और पैट्रिक क्रियादो जैसे कलाकार नजर आएंगे. बता दें ‘मनी हाइस्ट’ को ‘ला कसा दे पापेल (La Casa de Papel)’ नाम से भी जाना जाता है. यह शो हमेशा ही अपने नए ट्विस्ट एंड टर्न्स और सस्पेंस से दर्शकों को एंटरटेन करने और बांध कर रखने में कामयाब रहा है. ऐसे में अब जब सीरीज के अंत की घोषणा हो चुकी है तो बेशक दर्शकों को इससे दुख पहुंचेगा.


Source link

About news4me

x

Check Also

Entertainment News Live: सनी लियोनी ने किया कंगना पर पलटवार, बोलीं- कम जानने वाले हमेशा ज्यादा बोलते हैं | tv – News in Hindi

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में रोज नए-नए ...

%d bloggers like this: