Sania Mirza: जल्द ही बड़े पर्दे पर दिखेगी सानिया मिर्जा की बायॉपिक, तैयारियां शुरू – sania mirza is excited to show her life story on silver screen in biopic

Published By Kajal Sharma | पीटीआई | Updated:

NBT

बैडमिंटन प्लेयर सायना नेहवाल की बायॉपिक पर काम चल रहा है, इसी बीच टेनिस सेंसेशन सानिया मिर्जा की बायॉपिक पर अपडेट आया है। रिपोर्ट्स की मानें तो सानिया अपनी लाइफ स्टोरी को पर्दे पर दिखाने के लिए एक्साइटेड हैं और बायॉपिक के लिए डायरेक्टर्स से बात चल रही है।
बीते साल आई थी कॉन्ट्रैक्ट साइन करने की खबर

बीते साल खबर आई थी कि सानिया ने फिल्म के लिए रॉनी स्क्रयूवाला के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है। रिपोर्ट के मुताबिक सानिया ने बताया कि वह इसी सिलसिले में मुंबई में थीं और फिल्म शुरुआती स्टेज में है।

बायॉपिक को लेकर एक्साइटेड हैं सानिया

उन्होंने कहा कि उन्होंने जिंदगी हमेशा अपनी शर्तों पर जी है और इस पर उनके फैंस का रिऐक्शन देखना मजेदार होगा। सानिया ने बताया कि जिसने भी उनकी जर्नी को फॉलो किया है वह जानता है कि वह बेबाक होकर अपनी बात रखती हैं। वह किसी से डरती नहीं। उन्होंने कहा, अपनी कहानी बताना और लोगों का इसे देखना मजेदार होगा।

स्पोर्ट में लगता है खून-पसीना

सानिया ने यह भी कहा कि एक ऐथलीट के बनने में जो हार्ड वर्क लगता है उसे कई लोग अलग-अलग तरह से देखते हैं। उन्होंने कहा, हम सभी मेहनत करते हैं लेकिन जब आप कोई स्पोर्ट खेलते हैं तो आप वाकई में खून, पसीना लगा देते हैं।


Source link

Leave a Reply

%d bloggers like this: