Don't Miss
Home / Bollywood / sushant singh rajput 3 film contract with yash raj films

sushant singh rajput 3 film contract with yash raj films


Edited By Kajal Sharma | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

NBT

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 15 दिन से ज्यादा वक्त गुजर चुका है। पुलिस उनकी आत्महत्या की वजह तलाश करने में जुटी हुई है। उनके जानने वालों और प्रफेशनल कॉन्टैक्ट्स से पूछताछ की जा रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यश राज फिल्म्स और सुशांत के बीच कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी भी पुलिस ने ली है। रीसेंट रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत को दूसरी फिल्म में 60 लाख के कॉन्ट्रैक्ट के बाद भी 1 करोड़ रुपये दिए गए थे।
3 फिल्मों का था कॉन्ट्रैक्ट

सुशांत सिंह राजपूत की सूइसाइड के बाद उनकी यश राज फिल्म्स से अनबन की खबरें भी चर्चा में हैं। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, 2012 से 2015 तक सुशांत का यश राज फिल्म्स से 3 फिल्मों का कॉन्ट्रैक्ट था। इस कॉन्ट्रैक्ट के तहत उन्हें प्रडक्शन हाउस से एक निश्चित अमाउंट दिया जाना था।

तीसरी फिल्म में मिलने थे 1 करोड़

रिपोर्ट के मुताबिक, पहली फिल्म के लिए उन्हें 30 लाख रुपये मिलने थे, अगर फिल्म हिट हो जाती तो दूसरी फिल्म के लिए 60 लाख रुपये और अगर दूसरी फिल्म सफल हो जाती तो तीसरी फिल्म के लिए उन्हें 1 करोड़ रुपये मिलने थे। फिल्म के हिट या फ्लॉप होने का पैरामीटर प्रडक्शन हाउस को तय करना था।

Sushant Singh Rajput की याद में भूमि पेडनेकर करेंगे ये नेक कामSushant Singh Rajput की याद में भूमि पेडनेकर करेंगे ये नेक कामसुशांत सिंह राजपूत की मौत की वजह से उनके परिवार, उनके दोस्त, फैंस से लेकर उनके को-स्टार्स तक हर कोई हैरान है। सुशांत के साथ ‘सोनचिड़िया’ में काम कर चुकीं ऐक्ट्रेस भूमि पेडनेकर भी अपने दोस्त को खोने के गम में हैं। भूमि ने सुशांत की याद में एक नेक काम करने का ऐलान किया है। जी हां, सुशांत की याद में भूमि पेडनेकर ने 550 परिवारों को खाना ख‍िलाने का बीड़ा उठाया है। भूमि ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए इस बात का ऐलान किया है। उन्‍होंने लिखा, ‘मैं अपने प्यारे दोस्त की याद में ‘एकसाथ फाउंडेशन’ के माध्यम से 550 गरीब परिवारों को खाना खिलाने की प्रतिज्ञा करती हूं। आइए हम सभी जरूरतमंदों के प्रति करुणा और प्रेम जाहिर करें। अब इसकी पहले से कहीं अधिक जरूरत है।’ आइए देखते हैं पूरी स्टोरी क्या है।

मिले कॉन्ट्रैक्ट से ज्यादा रुपये

कॉन्ट्रैक्ट के मुताबिक, पहली फिल्म ‘शुद्ध देसी रोमांस’ के लिए उन्हें 30 लाख रुपये दिए गए थे वहीं दूसरी फिल्म ‘डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी’ के लिए उन्हें 1 करोड़ रुपये दिए गए थे। उनके कॉन्ट्रैक्ट से हटकर ज्यादा रुपये क्यों दिए गए, यह बात साफ नहीं हो सकी।

‘पानी’ की वजह से हाथ से गईं फिल्में

शेखर कपूर सुशांत को लेकर ‘पानी’ बना रहे थे। यश राज फिल्म्स के मुताबिक फिल्म शेखर कपूर और आदित्य चोपड़ा के बीच क्रिएटिव डिफरेंसेज की वजह से यह फिल्म नहीं बन सकी थी। सुशांत ने इस फिल्म को 11 महीने दिए थे और जिसकी वजह से उनके हाथ से ‘राम लीला’, ‘बेफिक्रे’ जैसी कई फिल्में निकल गई थीं।

जानें, उस ‘पानी’ की कहानी जिसे बताया जा रहा है सुशांत सिंह राजपूत के बॉलिवुड से ‘बॉयकॉट’ की वजह


Source link

About news4me

x

Check Also

छत्रपति शिवाजी महाराज को लेकर कॉमिडी करने वाली लड़की को रेप की धमकी

Edited By Archana Kumari Singh | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated: 13 Jul 2020, ...

%d bloggers like this: